हापुड़ में शव मिलने से मचा हड़कंप : तहसील में अफसरों के उड़े होश, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

हापुड़ | 4 दिन पहले | Shahrukh Khan

TRICITY TODAY | जांच में जुटी पुलिस



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के तहसील परिसर में रविवार की सुबह एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।  

क्या है पूरा मामला 
दरअसल मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह को तहसील परिसर में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति  का शव पड़ा देखा। शव देख लोगों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और शव मिलने की सूचना नगर कोतवाली पुलिस को दी गई।  शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त कराई तो पता चला कि मृतक थाना देहात के मोहल्ले भीमनगर निवासी 58 वर्षीय पप्पू है।सूचना मिलने पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। शव पड़ा देख परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस का बयान 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हापुड़ तहसील परिसर में शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर जाकर पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

अन्य खबरें