हापुड़ पहुंचे सांसद अरुण गोविल : बोले- जनता के बीच रहकर सेवा करूंगा

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | सांसद अरुण गोविल



Hapur News : शहर के गढ़ रोड स्थित दयाल एजेंसी में मतदाता सम्मान सम्मेलन हुआ। जिसको संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने कहा कि कार्यकर्ता की अथक मेहनत से हमने तीनों लोकसभा जीती हैं और तीसरी बार भाजपा को देश की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ है मैं सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करता हूं अभिनंदन करता हूं वंदन करता हूं।

दरअसल, मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद अरुण गोविल ने कहा कि कार्यकर्ताओं के लिए उनके खून की एक एक बूंद हाजिर है। अपनी जीत के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह हमेश कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता के बीच रहकर उनकी सेवा करेंगे। सांसद अरुण गोविल कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बिना किसी लोभ-लालच के अपनी पार्टी के लिए चुनाव में दिन रात काम करते हैं। इसके लिए कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं और बिना स्वार्थ के वह लगे रहते हैं। कार्यकर्ताओं का जितना सम्मान किया जाए वह कम है। कार्यकर्ताओं की कर्मठता, जुझारुपन अपने दल, देश के लिए काम आता है।

सांसद अरुण गोविल ने पीएम मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों से क्षेत्र के विकास और कार्यकर्ताओं की समस्या का समाधान कराने के लिए चर्चा की जा रही है। लोकसभा क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य कराए जाएंगे और लोगों को किसी भी परेशानी का सामना नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव से तुलना की जाए तो इस बार हापुड़ विधानसभा क्षेत्र में हार का अंतर कम रहा। इससे पहले चलता है कि देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने कितनी मेहनत की है। राम के चरित्र के लिए जो उन्हें आदर सम्मान दिया है उसके लिए वह कार्यकर्ताओं के लिए कुछ भी करें वह कम है। 

यह रहे मौजूद 
इस अवसर पर क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल, जिला महामंत्री प्रफुल्ल सारस्वत, राजीव सिरोही, मोहन सिंह, पुनीत गोयल, क्षेत्रीय मंत्री कविता मादरे, कपिल एसएम, श्यामेंद्र त्यागी, सुनील वर्मा, पवन गर्ग, छवि दीक्षित, मनोरमा रगुवांशी, यशोदा शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अन्य खबरें