हापुड़ में व्यापारियों के साथ पुलिस की बैठक : समस्याओं का समाधान करने की मांग, सुरक्षा को बेहतर रखने का दिया आश्वासन

हापुड़ | 4 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | व्यापारियों के साथ पुलिस की बैठक



Hapur News : एडिशनल एसपी राजकुमार अग्रवाल ने  जिले के व्यापारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बैठक की है। इस बैठक में उन्होंने व्यापारियों से अपने-अपने प्रतिष्ठानों के अंदर और बाहर अधिक से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगवाने और उन्हें 24 घंटे चालू रखने का अनुरोध किया है। इस दौरान व्यापारियों ने अपनी समस्याओं को रखा।

एएसपी को दी बधाई 
दरअसल, बैठक में व्यापारियों ने अपर पुलिस अधीक्षक को लोकसभा चुनाव सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने, सीसीटीएनएस में जिले दूसरा स्थान प्राप्त करने पर बधाई दी। व्यापारियों ने गुरुद्वारा चौराहा पर लेफ्ट साइड ओपन रखने से ट्रैफिक सुगम होने पर भी आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही गोल मार्किट, मेरठ गेट पुलिस चौकी और चंडी रोड पर अतिक्रमण हटाने की मांग रखी गई।  

एएसपी ने किया अनुरोध 
एडिशनल एसपी राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर अधिक से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगवाएं और उन्हें 24 घंटे चालू रखें। व्यापारियों की समस्याओं का प्राथमिकता के अनुसार गुणवक्ता के साथ समाधान कराया जाएगा। इस दौरान ललित अग्रवाल छावनी वाले, राजीव गर्ग दतियाना वाले, बिजेंद्र पंसारी, अशोक बबली, दीपांशु गर्ग, विवेक गर्ग,दीपक बंसल, विजेंद्र गर्ग, प्रदीप गर्ग, करुण कंसल, गौरव और दिनेश गुप्ता समेत अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

अन्य खबरें