हापुड़ में सनसनीखेज खुलासा : भतीजे के साथ अवैध सम्बन्ध बना रही थी मां, बेटी ने देखा तो कर दिया बेहरमी से मर्डर

हापुड़ | 7 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | बेटी को मारने वाली मां



Hapur News : थाना बहादुरगढ़ में एक 6 वर्षीय बच्ची का शव मिलने के मामले में पुलिस नें खुलासा कर दिया है। बच्ची की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी मां ने करवा दी थी। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस नें बताया कि मां और प्रेमी (भतीजे) को बच्ची ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। बच्ची ने यह बात अपने पापा को बताने के लिए कही तो राज खुलने के डर से मां ने बेटी को खूब पीटा और दराती से शरीर पर कई जगह वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या कर बच्ची के शव को खंडहर में छुपा दिया। पुलिस नें हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी मां और उसके प्रेमी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, थाना बहादुरगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव जखेड़ा में एक खंडहर में बच्ची का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को खंडहर से बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। मौके पर फॉरेंनसिक टीम पहुंची और मौके से सबूत इखट्टा किए। फॉरेंसिक टीम जब गांव में हत्या की जांच के लिए पहुंची, तब टीम को घर से लेकर घटना स्थल तक खून के निशान मिले थे, जिसके बाद टीम नें एसपी की अगुवाई में पुरे घर की गहनता से जांच शुरू की थी। 

कैसे हुआ पुलिस को शक?
जांच के दौरान रसोईघर में ताजा चौका लगाया गया था, हत्या के सबूत मिटाने के लिए धोया गया था। फॉरेंसिक टीम द्वारा केमिकल से जांच की गई तो घर में रसोई, कमरे और नाली में खून मौजूद था। पुलिस को शक हुआ कि यह हत्या घर में ही किसी के द्वारा की गई है। एसपी ने बताया कि इस मामले में बच्ची की मां और उनके रिश्तेदार अंकित को हिरासत में लिया गया। उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई। पहले उन्होंने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन सख्ताई से पूछने के बाद उन्होंनें पूरी घटना के बारे में बताया।

मां ने बेटी की हत्या के बाद
एसपी नें बताया कि बच्ची की मां और उसके रिश्तेदार अंकित के बीच अवैध सम्बन्ध थे, जिसकी जानकारी मासूम बच्ची को हो गई थी। बच्ची ने उनसे बोला था, "इस बात की जानकारी में अपने पापा को दूंगी।" जिस कारण वह दोनों घबरा गए। इस आवेश में आकर बच्ची पर दराती से हमला कर दिया और प्रेमी अंकित के साथ मिलकर शव को गांव में बने खंडहर में छुपा दिया।

एसपी अभिषेक वर्मा का बयान
एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मृतक की मां ने पूछताछ में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उसके भतीजे अंकित के काफी समय से अवैध संबंध थे। रविवार की दोपहर को बेटी काव्य नें हम दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और इस बात को पति को बताने की बात कह रही थी। जिसको लेकर सुरेखा को गुस्सा आ गया और गुस्से में बेटी की जमकर पिटाई की थी, आरोपी मां का जब इससे भी मन नहीं भरा तो बेटी की दराती से वार कर हत्या कर दी थी। दोनों नें शव को चुनरी में लपेट कर खंडहर में छुपा दिया था और हत्या के सबूत को छुपाने के लिए उसने बेटी के गुम हो जाने का नाटक किया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा जा रहा है। वहीं, हत्या की घटना का कम समय में खुलासा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली फॉरेंसिक टीम और थाना बहादुरगढ़ पर तैनात महिला आरक्षी रेखा काम्बोज को एसपी द्वारा उत्साहवर्धन के लिए इनाम दिया गया है।

अन्य खबरें