हापुड़ में नवजात शिशु की मौत : अवैध रूप से चल रहा था अस्पताल, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

हापुड़ | 3 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में नवजात शिशु की मौत



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में नवजात शिशु की मौत होने से हड़कंप मच गया।परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया, पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी। वहीं सीएमओ ने मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के अनुसार शहर के बुलंदशहर रोड के मोहल्ला महेशपुरी निवासी राजू की पत्नी गर्भवती थी। उसे रविवार देर रात डिलीवरी के लिए मोदीनगर रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया था, जहां डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत हो गई। मौत की सूचना पर परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा कर शुरू कर दिया।इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र गई और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने समझा बुझाकर परिजन को शांत किया। बताया जा रहा है की ये अस्पताल अवैध रूप से चल रहा था। जिसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को भी नहीं थी। 

क्या बोले सीएमओ?
सीएमओ डॉक्टर सुनील कुमार त्यागी ने बताया मेरठ नर्सिंग होम की जानकारी मिली है। इस तरह के नाम का कोई अस्पताल हमारे यहां रजिस्टर्ड नहीं है। लेकिन अगर ऐसा कोई अस्पताल चल रहा और वहां मौत की सूचना मिली है। तो मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी और अस्पताल को सील किया जाएगा।

अन्य खबरें