हापुड़ के अब धौलाना में दिखा तेंदुआ : ग्रामीणों में दहशत, खेतों में घूमते हुए Video Viral

हापुड़ | 1 महीना पहले | Shahrukh Khan

Social media | हापुड़ के धौलाना में तेंदुआ दिखने का दावा



Hapur News : जिले में तेंदुए की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। जिसमें एक तेंदुए खेतों में घूमता नजर आ रहा है। मौके पर मौजूद लोगों ने तेंदुए की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है और दावा किया जा रहा है ये वीडियो एक थाना धौलाना क्षेत्र में कस्बे की है। लोगों में वीडियो वायरल होने के बाद दहशत का माहौल है। 

क्या है पूरा मामला 
रविवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो धौलाना कस्बे के करनपुर रोड स्थिति गैस एजेंसी के पास की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ खेतों में घूमता नजर आ रहा है। तेंदुआ लोगों को देखकर वहां से भाग जाता है। यह वीडियो वायरल हुई तो लोगों में अब इसको लेकर दहशत बनी हुई है। लोग खेतों कि ओर जाने से कतरा रहे है। बता दें कि बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नवादा खुर्द में पिछले कुछ दिनों से तेंदुए को लेकर दहशत बनी हुई थी वहीं अब धौलाना में तेंदुआ दिखने के बाद लोग अब परेशान नजर आ रहे है।

वीडियो के आधार पर जांच शुरू 
वन विभाग के अधिकारी वायरल वीडियो के आधार पर मामले जांच कर रहे है। वन विभाग की टीम ग्रामीणों से अपील कर रही है कि अकेले खेतों पर जाने से बचे ओर समूह बनाकर ही खेतों पर जाए।

अन्य खबरें