हापुड़ में हाईस्पीड बाइक से किया स्टंट : शहर में बेखौफ होकर घूमते नजर आए युवक, पुलिस ने की कार्रवाई

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Social Media | बाइक सवार युवकों ने किया स्टंट



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र में हाई स्पीड बाइक पर सवार दो युवकों द्वारा स्टंट करने का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें बाइक सवार युवक युवतियों के सामने स्टंट करते हुए नजर आए। वहीं उधर यातायात पुलिस का कहना है कि बाइक के नंबर के आधार पर जांच कर बाइक का 8 हजार रुपये का चालान कर दिया गया है और मामले की जांच भी कराई जा रही है।

क्या है पूरा मामला  
शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें हाईस्पीड बाइक पर युवक स्टंट कर रहा है। कुछ ही सैकेंड में युवक बाइक का अगला पहिया कई फुट ऊंचा उठा देता है। वीडियो के अंत में बाइक सवारों के चेहरे भी नजर आ रहे है। बता दें कि आए दिन स्टंट के वीडियो वायरल हो रहे हैं, पुलिस चालान भी कर रही है, लेकिन स्टंटबाज मानने के लिए तैयार नहीं है। उन्हें खुद के साथ साथ दूसरों की भी जान की चिन्ता नहीं है। 

पुलिस का बयान 
ट्रेफिक इंचार्ज उपदेश कुमार ने बताया वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। युवक स्टंट कर ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे थे।वीडियो में बाइक के नंबर के आधार पर बाइक का 8 हजार रुपये का चालान कर दिया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस का कोई कृत्य न करे जो विधि विरुद्ध हो।

अन्य खबरें