हापुड़ रेलवे स्टेशन में लाइव मर्डर : प्लेटफार्म पर चढ़ने से पहले ही गिरी महिला, तभी हो गया कांड, देखिये वीडियो

हापुड़ | 1 साल पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ रेलवे स्टेशन में लाइव मर्डर



Hapur News : हापुड़ रेलवे जंक्शन पर एक महिला रेलवे ट्रैक पार करते समय हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन की चपेट में आने से महिला घायल हो गई। उसे तत्काल ट्रेन रुकवाकर हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रेन की चपेट में आने का यह हादसा हापुड़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 02 पर हुआ। घटना सोमवार शाम सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन से हुई थी। जिसकी लाइव वीडियो मंगलवार सामने आई है।

सीसीटीवी में कैद हुई महिला की मौत
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हापुड़ रेलवे स्टेशन पर सोमवार की शाम प्लेटफार्म नंबर 1 पर महिला काफी देर से बैठी हुई थी। शाम सद्भावना एक्सप्रेस के आने का समय हो रहा था। यह ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 2 पर आनी निर्धारित थी। ट्रेन के आने का स्टेशन पर अनाउसमेंट हुआ तो महिला प्लेटफार्म नंबर एक से दो पर पहुंच गई। वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया और महिला को बचाने के लिये दौड़े भी, लेकिन महिला ट्रेन कि चपेट में आ गई। लोगों द्वारा शोर मचाने पर लोको पायलट ने ट्रेन को रोका और महिला को निकालकर आरपीएफ व जीआरपी पुलिस ने हॉस्पिटल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी घटना प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से महिला प्लेटफार्म पर चढ़ते समय हादसे का शिकार हो गई। फिलहाल रेलवे पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला की नहीं हो सकी शिनाख्त 
हापुड़ स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह ने बताया कि महिला की सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। महिला की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला के फोटो को अन्य रेलवे स्टेशन पर शिनाख्त के लिए भेजा गया है।

अन्य खबरें