Noida: लॉकडाउन में राहत मिलते ही बदमाश सड़कों पर उतरे, चार दिन में 5 मुठभेड़

नोएडा | 4 साल पहले | Tricity Reporter

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



लॉकडाउन में राहत मिलते ही बदमाश सड़कों पर उतर गए हैं। ग्रेटर नोएडा में चार दिनों में बदमाशों और पुलिस के बीच पांच मुठभेड़ हुई हैं। शुक्रवार रात को एक बार फिर जारचा पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में बदमाशों और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग हुई।  फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। दोनों बदमाशों के पास से लूट की बाइक और अवैध हथियार बरामद किए हैं। पुलिस पूर्व में भी दो बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

26 मई को जारचा कोतवाली में एक युवक से चार बदमाशों ने बाइक की लूट की थी। इस लूट में एक आरोपी मोहित को पुलिस ने उसी दिन घटना के कुछ घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया था। जबकि, दूसरे आरोपी रवि को गुरूवार को गिरफ्तार किया गया था। अब पुलिस मोहित और रवि से हुई पूछताछ के आधार पर शेष बचे दो आरोपियों के लिए दबिश दे रही थी। 

इसी दौरान गुरूवार रात को गांव आनंदपुर के जंगल में पुलिस की इन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में सोनू पुत्र संतोष निवासी एस्कार्ट कॉलोनी को गोली गली है। दूसरे बदमाश आदेश पुत्र जयवीर को भी गिरफ्तार कर लिया है। एसओ जारचा अनिल राजपूत ने बताया कि इन सभी बदमाशों ने पूर्व में भी गिरोह के रूप में लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है।

अन्य खबरें