हॉस्टल में बीटेक की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर गोली मारने की धमकी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



दादरी के बील अकबरपुर गांव के पास स्थित एक कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाली बीटेक की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप कॉलेज में पढ़ने वाले बीटेक के सीनियर छात्र पर लगा है। 

आरोपी पर छात्रा की आईडी हैक कर अश्लील फोटो व कमेंट डालने का भी आरोप लगा है। कॉलेज प्रबंधन के समझाने पर आरोपी ने हरकत करना बंद नहीं किया। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने गोली मारने की धमकी दी है। प्रकरण में कॉलेज प्रबंधन की भी लापरवाही सामने आ रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गाजियाबाद की रहने वाली एक युवती कॉलेज से बीटेक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है। छात्रा कॉलेज के हॉस्टल में रहती है। इसी कॉलेज से कानपुर सिद्धार्थनगर का रहने वाला एक युवक हर्षवर्धन बीटेक फाइनल इयर का छात्रा है। छात्रा भी हॉस्टल में रहता है। 

आरोप है छात्र पिछले 6 माह से छात्रा से छेड़छाड कर रहा है। पीडिता ने  मामले की शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की। लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और दोनों का बुलाकर समझाबुझाकर शांत कर दिया। लेकिन छात्र कुछ दिन बाद फिर से छात्रा को परेशान करने लगा। 

आरोप है कि छात्र ने छात्रा की आईडी को हैक करके उसपर अश्लील फोटो व मैसेज डालने लगा। छात्रा ने आरोपी की हरकत के बारे में अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने कॉलेज प्रबंधन से शिकायत की और आरोपी के परिजनों को भी बुलाकर अवगत कराया। पीडि़ता के परिजनों का आरोप है कॉलेज प्रबंधन ने दिखावे के लिए आरोपी का कॉलेज से निकालने का फर्जी लेटर दिखाकर संतुष्ट कर दिया। लेकिन आरोपी छात्र ने हरकत बंद नहीं की। 

आरोप है कि छात्रा ने विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दी। छात्रा के परिजनों ने परेशान होकर आरोपी के खिलाफ दादरी कोतवाली में तहरीर दी है। दादरी कोतवाली  प्रभारी दिनेश सिंह का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अन्य खबरें