गाजियाबाद के मशहूर मदन स्वीट्स से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले कुख्यात से दादरी में मुठभेड़, गोली लगी

Noida Police | गाजियाबाद के मशहूर मदन स्वीट्स से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले कुख्यात से दादरी में मुठभेड़, गोली लगी



गुरुवार की देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच दो जगहों पर मुठभेड़ हुई हैं। पहली मुठभेड़ बादलपुर थानाक्षेत्र के रोजा जलालपुर गांव में रेलवे फाटक के पास हुई। जिसमें पुलिस ने अनिल दुजाना गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। इस बदमाश ने गाजियाबाद के मदन स्वीट्स के मालिक से 50 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की थी। वहीं, दूसरी ओर मुठभेड़ की घटना जनपद हापुड के चैना बार्डर पर हुई है। जहां से पुलिस ने लूट के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से लूट की बाइक और मोबाइल बरामद किया है।

जनपद गाजियाबाद के प्रसिद्व मदन स्वीट्स के मालिक से बदमाशों ने 50 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई थी। अनिल दुजाना गैंग के बदमाश व्यापारी को फोन कर रंगदारी देने का दबाव बना रहे थे। रुपए न मिलने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। गाजियाबाद पुलिस ने घटना संज्ञान में आने पर व्यापारी को सुरक्षा दी। बादलपुर और गाजियाबाद पुलिस लगातार गैंग के बदमाशों की तलाश में जुटी थी। गुरुवार को बादलपुर पुलिस का रोजा जलालपुर फाटक के पास बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। 

इस मुठभेड़ में दुजाना गैंग के कपिल के गोली लगी है। जबकि एक इसका एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों अनिल दुजाना गेंग के सक्रिय सदस्य है दोनों ने मदन स्वीट्स के मलिक से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। वहीं, दूसरा बदमाश गौरव निवासी तिलपता चैना गांव के बार्डर से गिरफ्तार किया है। गौरव पर लूट और चोरी के नौ मुदकमे दर्ज हैं।

अन्य खबरें