Greater Noida: पड़ोसी महिला ने झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक से करवाया आपत्तिजनक काम, पति ने विरोध किया तो बुरी तरह पीटा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा के म्याना गांव में बीमार महिला को अपने घर ले जाकर एक महिला तांत्रिक ने झाड़-फुंक के नाम पर बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पीड़िता के पति ने इसका विरोध किया तो महिला तांत्रिक ने साथियों संग उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते देकर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला समेत पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

म्याना गांव निवासी कल्लन ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी पत्नि राधा कुछ समय से बीमार चल रही है। जिसका झाझर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुक्रवार को गांव निवासी एक पड़ोसी महिला कल्लन के घर पहुंची और उसने राधा पर भूत-प्रेत का साया होने की बात कही। 

आरोप है कि तांत्रिक महिला ने राधा को ठीक करने देने का दावा किया और उसे अपने घर ले गई। वहां तांत्रिक महिला ने राधा को रस्सी से बांध दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। शोर मचाने पर तांत्रिक महिला ने अपने घर का होम थिएटर तेज आवाज में बजाना शुरू कर दिया ताकि राधा की आबाज किसी अन्य तक न जा सके। किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची राधा ने पति व अन्य परिजनों को आपबीती बताई। 

परिजनों ने जब तांत्रिक महिला से इसका विरोध जताया तो वह अपने साथियों संग पीड़ित के घर जा पहुंची और कल्लन के साथ गाली-गलौच की। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित ने पुलिस से समूचे मामले की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला तांत्रिक संतोष, उसके पति महेश व तीन अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

अन्य खबरें