अफगानिस्तान का युवक ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी का बिगाड़ रहा माहौल, विरोध करने पर की अभद्रता

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



यमुना एक्सप्रेस वे पर स्थित पूर्वांचल रॉयल सिटी सोसाइटी के पार्क में एक विदेशी युवक पर गांजा पीने का आरोप लगा है। सोसायटी के लोगों का आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी ने अभद्र व्यवहार किया। इसकी शिकायत सोसाइटी के लोगों ने पुलिस से की है। पुलिस ने विदेशी युवक को हिदायत दी है यदि आगे से ऐसी को शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी।

सोसाइटी के लोगों ने बताया कि अफगानिस्तान का रहने वाला युवक रविवार की रात पार्क में बैठकर गांजा पी रहा था। पार्क में घूम रहे कुछ लोगों ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। सोसाइटी के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिदायत दी कि आगे से इस तरह की शिकायत मिली तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सोसायटी के लोगों ने इस संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

सोसाइटी का माहौल बिगाड़ने का आरोप
सोसायटी में रहने वाले लोगों का आरोप है कि कुछ विदेशी युवक यहां रहकर खुलेआम नशा करते हैं। इसे सोसायटी में रहने वाले परिवार के सदस्यों पर बुरा असर पड़ता है। लोगों ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत कर ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

पहले भी लगा है नशे करने का आरोप
ग्रेटर नोएडा में रहने वाले विदेशी युवकों पर पहले भी नशा करने का आरोप लगा है। एक सोसाइटी में विदेशी युवकों द्वारा एक 12वीं के छात्र को नशे की ओवर डोज़ देने का आरोप लगा था। जिसमें छात्र की मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर खूब हंगामा हुआ था। स्थानीय और विदेशी युवकों के बीच मारपीट की घटना भी हुई थी।

अन्य खबरें