आप घर में सुरक्षित रहिए, हम आपकी आंखें और कान बनेंगे, हमें गर्व है कि हम जर्नलिस्ट हैं

Tricity Today Team | प्रतीकात्मक फोटो



कोरोना वायरस से बचाव के लिए आपका घर में रहना जरूरी है। आप सुरक्षित रहिए। लेकिन निश्चिंत रहिए हम आपकी आंखें और कान बनेंगे। आपको हर गतिविधि और पल पल की जानकारी हमारे यानि जर्नलिस्ट फेटर्निटी के जरिये मिलेगी।

स्कूल बंद हो गए। ऑफिस बंद हो गए। मॉल खाली हैं। समारोह तक रदद्। उड़ानें थम गई हैं। अर्थव्यवस्था नीचे की ओर है। यहां तक ​​कि अंतरराष्ट्रीय सीमाएं भी बंद हो गईं। लोग एक-दूसरे को देखकर सहम जाते हैं। छूना भूल जाते हैं। लेकिन, पत्रकारों के कार्यालय अभी भी खुले हैं। क्षेत्र में सभी के बीच जा रहे हैं। सभी का हाल जान रहे हैं। अगर आपको सर्दी, खांसी और बुखार है तो भी हम संकोच नहीं करते और न ही 3 मीटर दूर हट जाते हैं।

हॉस्पिटलों में जाकर देख रहे हैं कि मरीज को सही इलाज मिल रहा है या नहीं। एकमात्र समुदाय जो सबसे अधिक जोखिम में है, कोई सुविधा नहीं। फिर भी पीछे नहीं हट रहा है पत्रकार। हमें गर्व है पत्रकार होने पर। हमारे सभी पत्रकार साथियों को नमन, जो इस विपरीत परिस्थिति में भी समाज के हित में अपनी जान की परवाह किए बिना रात-दिन अपने काम में जुटे हुए हैं। आप सुरक्षित रहिए हम हैं।

(हम संक्रमित लोगों के नाम और पते उनकी निजता को दृष्टिगत रखते हुए प्रकाशित नहीं कर रहे हैं। आपसे अनुरोध है कि पैनिक नहीं हों और धैर्य के साथ रहें। अपना और अपने परिवार का बचाव ही आपका सबसे बड़ा योगदान है। tricitytoday.com)

अन्य खबरें