नोएडा से बड़ी खबर : डॉक्टर की लापरवाही से युवती की मौत, हेल्थ डिपार्टमेंट ने लिया एक्शन

नोएडा | 9 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल स्थित आरएन अस्पताल में इलाज के दौरान 22 वर्षीय युवती की मौत के मामले में पिता की शिकायत पर पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। हेल्थ डिपार्टमेंट ने अस्पताल को सील कर जांच के लिए टीम गठित कर दी है। 

जानिए पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-80 के ककराला ख्वासपुर गांव निवासी टेकचंद ने बताया कि वह अपनी 22 वर्षीय बेटी पिंकी को सात अक्तूबर को भंगेल स्थित आरएन अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने लाए थे। डॉक्टर ने उसे भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। 10 अक्तूबर को डॉक्टर ने उसे खून की कमी बताई और खून चढ़ाने को कहा। इसके बाद खून चढ़ाया गया। आरोप है कि इस दौरान पिंकी के मुंह से झाग निकलने लगा और वह बेचैन हो गई। डॉक्टर ने उसे अपनी गाड़ी से जेपी अस्पताल भेज दिया। शिकायतकर्ता टेकचंद का दावा है कि जेपी अस्पताल के डॉक्टरों ने गेट पर ही पिंकी को मृत घोषित कर दिया। 

अस्पताल के बाहर किया हंगामा
पीड़िता ने आरएन अस्पताल के डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। गुस्साए परिजनों और अन्य लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर शनिवार दोपहर अस्पताल के बाहर हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत कराया। 

जांच रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई 
सेंट्रल जोन के डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। सीएमओ की ओर से गठित टीम जांच करेगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

अन्य खबरें