Noida : काम मांगने आई महिला ने पहले ही दिन कर दी ऐसी घटना, अब तलाश में जुटी पुलिस... 

नोएडा | 6 घंटा पहले | Sachin Ahlawat

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Noida News : नोएडा के सेक्टर-23 में एक मकान मालकिन के पर्स से रुपये और एक सोने की चेन चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना उस समय हुई जब घरेलू सहायिका खाना बनाने के लिए घर पर आई थी। ओपीएस गहलोत के सहायक सोमन हलदर ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि मकान मालिक को एक महिला की जरूरत थी, जिसके लिए उन्होंने एक जानकार के माध्यम से सेक्टर 22 की एक महिला को बुलाया। महिला जब घर पर पहुंची। तब मकान मालकिन ने उससे बातचीत की और आधार कार्ड लाने के लिए कहा।

मौका पाकर महिला से साफ किए रुपये और अभूषण
बताया गया है कि इस दौरान मकान मालकिन वॉशरूम चली गई। तभी मौका पाकर काम मांगने आई घरेलू सहायिका ने मेज पर रखा पर्स चुरा लिया। इस पर्स में रुपये और सोने की चेन थी। कुछ समय बाद जब मकान मालकिन ने पर्स की जांच की। तो उन्हें पता चला कि 25,000 रुपये और सोने की चेन गायब हैं। इस घटना ने उन्हें चौंका दिया, क्योंकि घरेलू सहायिका के साथ उनकी बातचीत के दौरान ऐसा कुछ भी संदेहास्पद नहीं लगा था। अब पुलिस इस चोरी की जांच कर रही है और घरेलू सहायिका की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी महिला की तलाश शुरू
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। जिसमें महिला का चेहरा स्पष्ट दिखाई दे रहा है। इस फुटेज के माध्यम से पुलिस ने आरोपी की पहचान की प्रक्रिया तेज कर दी है। सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जांच शुरू कर दी है। इस घटना ने घरेलू सहायिकाओं की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा कर दिया है, जिससे अन्य घरों में भी सतर्कता बढ़ गई है। स्थानीय लोग मामले को लेकर चिंतित हैं और पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

अन्य खबरें