नोएडा से दिल दहलाने वाली खबर : आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी की 24वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा | 4 घंटा पहले | Sachin Ahlawat

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Noida News : नोएडा की आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-120 के H ब्लॉक में सॉफ्ट से काम करने वाले एक व्यक्ति की 24 वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर मौत हो गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

बिहार का रहने वाला था नितीश
जानकारी के अनुसार, बिहार के खगरिया जिले के ठट्टा बख्तियारपुर निवासी 24 वर्षीय नीतीश कुमार हाल में नोएडा के फेस 3 थाना क्षेत्र के मामूरा में रहता था। बताया गया है कि वह नोएडा की आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-120 के H ब्लॉक में सॉफ्ट से काम करने के लिए गया था। इसी दौरान उसकी 24वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का निरीक्षण किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की। जिससे यह स्पष्ट हुआ कि नीतीश फ्लैट से काम करने के बाद 24वीं मंजिल पर गया था।

जांच में जुटी पुलिस 
सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि नीतीश कुमार 24वीं मंजिल से गिर गया। जिसके कारण उसकी मौत हुई। घटना के बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद आगे की जांच की जाएगी। पुलिस ने मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है ताकि घटना के कारणों का पता चल सके। 

अन्य खबरें