नोएडा के पीजी में युवक की मौत : पुलिस का दावा-शराब के नशे में करवट बदलने पर छठी मंजिल से नीचे गिरा

नोएडा | 2 दिन पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में थाना फेज-3 क्षेत्र के एक पीजी में रविवार रात एक युवक की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने उसके साथ रहने वाले तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

जानिए पूरा मामला 
मूल रूप से संभल के बहजोई का रहने वाला 26 वर्षीय शरद शर्मा सेक्टर-66 स्थित पीके इंटरप्राइजेज पीजी में रहता था। वह एक नजी कंपनी में नौकरी करता था। रविवार रात शरद शराब के नशे में पीजी की छठी मंजिल पर छत पर सो रहा था। इस बीच उसने जैसे ही करवट बदली तो वह नीचे आ गिरा। बताया यह भी जा रहा है कि उस वक्त वह मोबाइल फोन देख रहा था।  घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

तीन दोस्तों को पूछताछ के बाद छोड़ा 
घटना के बाद पुलिस ने शरद के साथ रहने वाले तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। लेकिन घटना में किसी भी संलिप्ता न मिलने पर उन्हें छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि दोस्तों ने उसे छत के किनारे पर सोने से रोका था, लेकिन वह नहीं माना और वहीं सो गया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों ने घटना को लेकर कोई शिकायत नहीं की है। अगर परिजन शिकायत करते हैं तो जांच की जाएगी।

अन्य खबरें