नोएडा की समस्या : गड्ढों के कारण बढ़ रही दुर्घटनाएं, आरडब्ल्यूए ने सीईओ को लिखा पत्र

नोएडा | 1 महीना पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | Symbolic



Noida News : नोएडा में लगातार हो रही बारिश के कारण सड़कों पर जल भराव की स्थिति बढ़ गई है। इस वजह से जगह-जगह सड़कों पर गड्ढे हो गए हैं, जिससे वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है। आरडब्ल्यूए सेक्टर-122 महासचिव भूषण शर्मा ने नोएडा प्राधिकरण सीईओ डॉ. लोकेश एम को एक पत्र लिखकर शहर की सड़कों की खराब हालत पर ध्यान आकर्षित किया है।

सीईओ को भेजा
इस पत्र में शहर के विभिन्न हिस्सों में सड़कों की दयनीय स्थिति का उल्लेख किया गया है। आरडब्ल्यूए 122 महासचिव भूषण शर्मा ने पत्र में बताया कि नोएडा की कई प्रमुख सड़कों और आवासीय इलाकों में गड्ढे बन गए हैं और सड़कें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं। उन्होंने कहा कि यह स्थिति वाहन चालकों, साइकिल सवारों और पैदल चलने वालों के लिए खतरनाक है।

सीईओ ने की मांग
पत्र में उल्लेख किया गया है कि टूटी सड़कों और गड्ढों के कारण न केवल दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं, बल्कि यातायात जाम, वाहनों को नुकसान और निवासियों के जीवन की गुणवत्ता में गिरावट भी आ रही है। मानसून के मौसम में यह समस्या और भी गंभीर हो जाती है। शर्मा ने सीईओ से अनुरोध किया है कि वे प्रभावित क्षेत्रों में सड़क मरम्मत और रखरखाव का काम तुरंत शुरू करने के लिए आवश्यक कदम उठाएं।

अन्य खबरें