नोएडा में चोर ने खोली पोल : सोना देखकर कोतवाल और चौकी इंचार्ज की नियत बिगड़ी, हड़पने की कोशिश में हुए नाकाम

नोएडा | 2 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में एक कोतवाल और चौकी इंचार्ज पर लाखों रुपये का सोना हड़पने की कोशिश करने का आरोप लगा है। लेकिन चोर ने दूसरी कोतवाली से गिरफ्तार होकर उनकी पोल खोल दी। जिसके बाद कोतवाल और सब इंस्पेक्टर सोना नहीं हड़प पाए। सूत्रों से पता चला है कि जिस कोतवाली क्षेत्र से सोना चोरी किया गया था उन्हें वापस करना पड़ा। अब यह पूरी घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। सूत्रों से पता चला है कि कोतवाल और चौकी इंचार्ज के खिलाफ एक रिपोर्ट तैयार कर अधिकारियों को भेजी गई है। 

अब जानिए पूरा मामला 
शहर के एक कोतवाली क्षेत्र से कुछ माह पहले एक घर से सोने की जूलरी समेत नकदी चोरी की गई थी। इसके बाद चोर दूसरे कोतवाली क्षेत्र में एक चौकी इंचार्ज के हाथ लग गया। चोर के पास लाखों रुपये का सोना देखकर चौकी इंचार्ज की नियत बिगड़ गई। सूत्रों से पता चला है कि चौकी इंचार्ज ने इस बारे में अपने कोतवाल को बताया। इसके बाद चोर को छोड़ दिया गया और सोने की जूलरी को आपस में बांट लिया गया। सूत्रों से पता चला है कि इस बीच चोर उस कोतवाल के हाथ लग गया, जिसके क्षेत्र में उसने चोरी की थी। पूछताछ करने पर चोर ने कोतवाल के सामने पूरी कहानी बता दी। जिसे सुनने के बाद कोतवाल के होश उड़ गए। कोतवाल ने इस पूरे मामले से अधिकरियों को अवगत कराया।

चौकी इंचार्ज ने गांव से लाकर दी जूलरी 
सूत्रों से पता चला है कि चौकी इंचार्ज ने चोर से बरामद लाखों रुपये की जूलरी को गांव भिजवा दिया था। लेकिन जब मामला खुला तो उसकी हालत खराब हो गई। अधिकारियों के आदेश पर चौकी इंचार्ज को उल्टे पैर गांव भागना पड़ा। वहां से सोने की जूलरी लाकर कोतवाल को सौंप दी गई। जिसके बाद कोतवाल ने सोने की बरामदगी दिखाते हुए चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अन्य खबरें