नोएडा पुलिस का एक्शन : स्कूल में बच्ची से छेड़खानी करने वाला आरोपी दबोचा, टीचर समेत चार जा चुके हैं जेल

नोएडा | 8 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी



Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में सेक्टर-12 स्थित मॉडर्न स्कूल में 6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी ने ही स्कूल में काम करते समय बच्ची के साथ छेड़खानी की थी। पुलिस इस मामले में पूर्व में बच्ची की क्लास टीचर, हेड मिस्ट्रेस और ठेकेदार समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 

घटना के बाद से चल रहा था फरार 
इस मामले में पूर्व में पुलिस ने घटना को छुपाने को लेकर क्लास टीचर सरिता सुनेजा, हेडमिस्ट्रेस प्रीति शुक्ला, सुपरवाइजर बसंत पांडे और ठेकेदार मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया था। जबकि आरोपी मजदूर फरार चल रहा था। पुलिस ने जांच के दौरान शनिवार को शिमला पार्क के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान कालू ठाकुर उर्फ आमिर पुत्र काले खां निवासी फतेहाबाद जनपद फिरोजाबाद के रूप में हुई है। आरोपी वर्तमान में सेक्टर -22 ग्राम चौड़ा नोएडा के रूप में हुई है। 

आरोपी मजदूर को था स्कूल से भगाया 
आरोप है कि जब बच्ची ने पूरी घटना अपनी क्लास टीचर को बताई तो उन्होंने हेड मिस्ट्रेस के साथ मिलकर मामले को छिपाने की कोशिश की थी। वहीं, ठेकेदार ने मजदूर को वहां से भागने में उसकी मदद की थी। बच्ची ने घर जाकर जब पूरी घटना अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि स्कूल में बच्ची से छेड़छाड़ मामले में फरार चल रहे मजदूर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले में पूर्व में चार आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है।

अन्य खबरें