नोएडा से बड़ी खबर : दंपति पर तेजाब डालने का प्रयास, जानिए पूरा मामला

नोएडा | 2 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Photo



Noida News : नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ सफाई कर्मियों का धरना प्रदर्शन चल रहा है। बताया जा रहा है कि धरना प्रदर्शन में शामिल नहीं होने पर एक दंपति पर तेजाब डालने का प्रयास किया गया। घटना में पति-पत्नी बाल - बाल बच गए। दंपति ने घटना की शिकायत थाना सेक्टर -113 पुलिस से की है।

जानिए पूरा मामला
पुलिस को दी शिकायत में सर्फाबाद गांव निवासी टिंकू ने बताया कि वह और उसकी पत्नी पूजा नोएडा प्राधिकरण में सफाई कर्मी हैं। दोनों की ड्यूटी सेक्टर -72 में लगी है। पिछले कुछ दिनों से स्टाफ ने नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ हड़ताल की हुई है। जबकि वह दोनों इस हड़ताल में शामिल नहीं है। जिसके चलते स्टाफ के कई सफाई कर्मी उनसे नाराज हैं। आप है कि राधे पर्चा, बबली,  नितिन बबलू व अन्य लोगों ने जानबूझकर काम बंद किया हुआ है। पीड़ित का आरोप है हड़ताल में शामिल न होने पर इन लोगों ने उनके साथ अभद्रता की और तेजाब डालने का प्रयास किया। घटना में वह बाल बाल बच गए। 

तेजाब की धमकी देते वीडियो वायरल
बताया जा रहा है कि इस घटना में शामिल बबलू का धरना स्थल पर सफाई कर्मियों को संबोधित करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बबलू कह रहा है कि अगर कोई भी काम करता हुआ मिला तो उस पर तेजाब डाला जाएगा। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कई बार इस तरह की धमकी दे चुका है। 

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले में पांच नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। घटना की जांच की जा रही है। 

अन्य खबरें