विश्व कप जीतने पर नोएडा-एनसीआर में मना जश्न : सेक्टर, सोसायटी और गांवों में जमकर हुई आतिशबाजी, पब और बार में थिरके लोग

नोएडा | 2 दिन पहले | Ashutosh Rai

Tricity Today | भारत की जीत पर जश्न मनाते हुए लोग



Noida News : टी-20 विश्व कप के फाइनल मैच के लिए नोएडा-एनसीआर में अत्यंत उत्साह देखने को मिला। मैच देखने के लिए नोएडा की सोसाइटी में बिग स्क्रीन के इंतजाम किए गए थे। यहां लोग परिवार व दोस्तों के साथ मैच देखने गए। भारत की पारी में हर चौके-छक्के पर जमकर तालियां बजी। क्रिकेट प्रेमियों ने भारत की जीत पर जमकर आतिशबाजी की। भारत के जीतने के बाद अपने कमरों व सड़क पर उतर खूब हंगामा किया और जीत के जश्न में पूरी तरह खो गए।

कैसे जीता मैच
टी-20 विश्वकप में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में फाइनल मैच खेला गया। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। मैच के लिए नोएडा-एनसीआर की सोसाइटी में कई जगह पर बिग स्क्रीन लगाई गई। मैच के शुरुआत में क्रिकेट प्रेमियों को थोड़ी निराशा हाथ लगी। इसके बाद लगातार बेहतर प्रदर्शन करते हुए टीम वर्ल्ड कप जीता। मैच का रोमांच देख लोगों की मानो धड़कने थम से गयी थी। आखरी पल में सूर्यकुमार की कैच ने भारत को मैच जीता। मैच जीतने के बाद लोगों की आँखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। कुछ ही पल में  सड़क पर लोग इख्ठा हो गए। हुडदंग न हो इसके लिए पुलिस बल भी तैनात रहा। वहीं लोगों ने जमकरआतिशबाजी की और खूब जश्न मनाया।

पब और बार में भी लोग जमकर नाचे
नोएडा-एनसीआर के बार और पब में भी बिग स्क्रीन लगाई गई। इसके अलावा मॉल्स में बिग स्क्रीन लगातार मुकाबला दिखाया गया। इसके लिए लोगों को थोड़े पैसे खर्च करने पड़े। अंत में जीत के साथ उन पैसे को यादों में तब्दील होते हुए देखा। वहीं लोग जीत के जश्न में डूबे रहे।

अन्य खबरें