Noida : घरेलू सहायिका की मौत के मामले में फ्लैट मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा | 7 घंटा पहले | Sachin Ahlawat

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Noida News : सेक्टर-135 स्थित जेपी की एक सोसाइटी में एक घरेलू सहायिका की संदिग्ध मौत के बाद रविवार सुबह भारी हंगामा हुआ। शनिवार को 11वीं मंजिल की बालकनी से नीचे गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में घरेलू सहायिका स्वाति की मौत हो गई थी। प्रारंभ में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही थी, लेकिन स्वाति के परिजनों ने आरोप लगाया कि उसे धक्का देकर गिराया गया। इस घटना के विरोध में रविवार सुबह कई घरेलू सहायिकाएं सोसाइटी के गेट पर इकट्ठा हुईं। जिन्होंने फ्लैट मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने और कार्रवाई करने की मांग की थी। इस दौरान परिनजों ने वहां जमकर हंगामा किया था।

फ्लैट मलिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग
रविवार सुबह परिजनों और घरेलू सहायिकाएं का हंगामा बढ़ता गया। इस दौरान लगभग 20 से अधिक महिलाएं फ्लैट मालिक की गिरफ्तारी के लिए सोसाइटी के गेट पर जमा हो गईं। कुछ ही समय में इनकी संख्या सेंकड़ों हो गई। हंगामा करने वाली सभी महिलाएं एक्सप्रेसवे के आसपास की अन्य सोसाइटी में काम करती है। परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने फ्लैट मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रही महिलाओं को समझाने का प्रयास किया और किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में लाने का प्रयास किया।

घंटों चलता रहा हंगामा
हंगामे को लगभग तीन घंटे बाद ही शांत किया जा सका। जिसके बाद पुलिस ने मृतक स्वाति के शव को बदायूं ले जाने की अनुमति दी। इस मामले में पुलिस ने मृतक स्वाति के पिता राजेश्वर की शिकायत पर फ्लैट के मालिक श्रेयांश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया गया  है कि श्रेयांश एक निजी कंपनी में काम करते हैं और परिवार के साथ रहते हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अन्य खबरें