गौतमबुद्ध नगर के सांसद की केंद्रीय मंत्री से मुलाकात : डॉ. महेश शर्मा ने मेट्रो विस्तार और क्षेत्र के मुद्दे उठाए, खट्टर से जल्द कार्रवाई का आश्वासन मिला

नोएडा | 3 महीना पहले | Ashutosh Rai

Tricity Today | मनोहर लाल खट्टर से मिले डॉ. महेश शर्मा



Noida News : गौतमबुद्ध नगर के लोकप्रिय सांसद और लोकसभा की हाउसिंग कमेटी के अध्यक्ष डॉ. महेश शर्मा ने गुरुवार को राजधानी दिल्ली में एक उच्च स्तरीय बैठक में हिस्सा लिया। उन्होंने केंद्रीय विद्युत,आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर से शिष्टाचार भेंट की।

डॉ. महेश शर्मा ने समस्याओं को उठाया
डॉ. महेश शर्मा ने इस अवसर का लाभ उठाते हुए अपने क्षेत्र की कई ज्वलंत समस्याओं को मंत्री के समक्ष रखा। सबसे पहले उन्होंने हाउसिंग कमेटी से जुड़े विषयों पर गहन चर्चा की। इसके बाद उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के एनटीपीसी दादरी के किसानों की समस्याओं को विस्तार से रखा। डॉ. शर्मा ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो के विस्तार की आवश्यकता पर भी जोर दिया। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में मेट्रो का विस्तार न केवल यातायात की समस्या को हल करेगा बल्कि इससे क्षेत्र के विकास को भी गति मिलेगी। मंत्री श्री खट्टर ने सांसद की बातों को गंभीरता से सुना और तत्काल कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इन मुद्दों पर तुरंत ध्यान दें और कार्य की प्रगति की रिपोर्ट प्रस्तुत करें। इस दौरान सांसद ने मंत्री मनोहर लाल खट्टर से हाऊसिंग कमेटी से संबंधित विषयों पर बातचीत करने के बाद जनपद गौतमबुद्व नगर के एनटीपीसी दादरी के किसानों की समस्या को भी साझा किया।

केंद्रीय मंत्री का किया अभिनंदन
डॉ. महेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का हार्दिक अभिनंदन किया और उनके सकारात्मक रवैये के लिए धन्यवाद दिया। यह मुलाकात गौतमबुद्ध नगर के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकती है। आशा है कि इस बैठक के बाद क्षेत्र की जनता को जल्द ही राहत मिलेगी। 

अन्य खबरें