नोएडा में हरियाणा के व्यक्ति की मौत : दोस्त के सामने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस के उड़े होश

नोएडा | 10 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-74 स्थित नॉर्थ आई होटल में एक व्यक्ति ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घटना से पहले व्यक्ति ने अपने एक दोस्त के साथ खाना खाया था। इसके बाद उसने दोस्तों के सामने ही खौफनाक कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानिए पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक 44 वर्षीय नवनीत शर्मा पुत्र श्रीराम शर्मा हरियाणा का रहने वाला था। वह अपने दोस्त प्रदीप के साथ सेक्टर-74 स्थित नॉर्थ आई होटल में आकर रुका था। दोनों दोस्तों ने रात को एक साथ खाया पिया। इसके बाद रात 11.30 बजे के करीब नवनीत ने होटल के सातवीं मंजिल पर स्थित अपने रूम से नीचे छलांग लगा दिया। उसके दोस्त ने शोर मचाया तो होटल के सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचे। उन्होंने नवनीत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के समय नवनीत नशे में था। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि व्यक्ति ने होटल की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। घटना के समय व्यक्ति शराब के नशे में बताया जा रहा था। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। आत्महत्या का का कारण पता नहीं चल पाया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

अन्य खबरें