नोएडा प्राधिकरण सीईओ सड़क पर उतरे : 2 घंटे तक तक शहर की सफाई व्यवस्था का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए निर्देश

नोएडा | 2 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | सीईओ डॉ. लोकेश एम विभिन्न सेक्टरों का दौरा करते हुए



Noida News : मानसून और बारिश के चलते नोएडा प्राधिकरण सीईओ डॉ. लोकेश एम ने सोमवार को शहर के विभिन्न सेक्टरों का दौरा कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने साफ तौर पर अधिकारियों से कहा कि मानसून का मौसम चल रहा है। नालों और सीवर की सफाई निरन्तर जारी रहनी चाहिए। कहीं भी जलभराव जैसी स्थिति नहीं बननी चाहिए। 

दो घंटे तक थमी रही अधिकारियों की सांसे 
सीईओ डॉ. लोकेश ने सेक्टर-1, 4, 6, 7 समेत कई इलाकों का दौरा किया और कमियां मिलने पर संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। सीईओ ने करीब दो घंटे तक विभिन्न सेक्टरों का दौरा किया। इस दौरान कई सेक्टरों में नालियों की सफाई नहीं होने पर संबंधित अधिकारियों की क्लास लगाई। सीईओ विभिन्न सेक्टरों के संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सफाई व्यवस्था बेहतर करें। नालियों की सफाई रोजाना की जाए। इन कामों में किसी भी तरह की ढील बरतने पर कार्रवाई की जाएगी। सीईओ के एक्शन के चलते करीब 2 घंटे तक संबंधित अधिकारियों की सांसें थमी रहीं।  

अधिकारी रहे मौजूद 
नोएडा प्राधिकरण के सिविल विभाग के उप महाप्रबंधक विजय रावल, जनस्वास्थ्य विभाग के उप महाप्रबंधक एसपी सिंह, जनस्वास्थ्य विभाग के खंड-1 के प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक गौरव बंसल, खंड-2 के प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक आरके शर्मा, वर्क सर्किल 1 के वरिष्ठ प्रबंधक डोरी लाल वर्मा समेत अन्य अधीनस्थ अधिकारी मौजूद रहे।

अन्य खबरें