नोएडा की समस्या : सेक्टर-105 के पार्कों का हाल हुआ बेहाल, निवासी बोले- कोई नहीं दे रहा ध्यान

नोएडा | 1 महीना पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | पार्क



Noida News : सेक्टर-105 के पार्कों के रखरखाव को लेकर एक गंभीर समस्या उजागर हुई है। पार्कों की ग्रिल और चारदीवारी भी क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। आरडब्लूए के अध्यक्ष दिव्य कृष्णात्रेय ने इस मामले में नोएडा प्राधिकरण के समक्ष अपनी चिंताएं व्यक्त की हैं। आरडब्लूए ने नोएडा प्राधिकरण से इन मुद्दों पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है।

पार्कों में गंदगी : आरडब्लूए
आरडब्लूए अध्यक्ष दिव्य कृष्णात्रेय ने बताया कि पिछले एक महीने से पार्कों का रखरखाव बहुत खराब है। पार्कों में गंदगी और जंगली झाड़ियों का बढ़ना एक गंभीर समस्या है। इससे सरीसृप के छुपे होने का खतरा बढ़ गया है। इसके अलावा पड़ों की छंटाई नहीं होने से पार्कों में जंगल जैसा माहौल बन गया है, जिससे घूमने-फिरने वालों को काफी परेशानी हो रही है।

सेक्टर को किया जा रहा नजरअंदाज 
अध्यक्ष दिव्य कृष्णात्रेय ने बताया कि पार्कों के रखरखाव में गंभीर लापरवाही देखी जा रही है। इससे न केवल पार्कों का सौंदर्य खत्म हो रहा है, बल्कि यहां आने वाले लोगों की सुरक्षा भी प्रभावित हो रही है। प्राधिकरण से मांग करते हैं कि इन मुद्दों पर शीघ्र कार्रवाई की जाए। स्थानीय निवासियों का कहना है कि पार्कों की दुर्दशा से क्षेत्र में रहने वाले लोगों का मनोबल भी कम हो गया है। उन्हें लगता है कि नोएडा प्राधिकरण द्वारा सेक्टर को नजरअंदाज किया जा रहा है।

अन्य खबरें