नोएडा में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दोस्तों के सामने दो जिगरी यार की हुई मौत

नोएडा | 13 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | नोएडा के थाना फेस 1 क्षेत्र में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत



Noida News : नोएडा के थाना फेज 1 क्षेत्र में डीएनडी के पास दिल्ली से नोएडा की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने पर चीख पुकार मच गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार युवती समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवती समेत चारों लोग गहरे दोस्त थे। 

डिवाइडर से टकराते ही खुले एयरबैग, फिर भी एक हुई मौत 
पुलिस के मुताबिक गुरुवार देर रात थाना फेज 1 क्षेत्र में डीएनडी के पास हरियाणा नंबर की एक हुंडई कार दिल्ली से नोएडा की ओर आ रही थी। कार में एक युवती समेत चार लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार जैसे ही डीएनडी पार कर नोएडा पहुंची तो फिल्म सिटी की उतराई के पास डिवाइडर में जा घुसी। डिवाइडर से टकराते ही कार में लगे एयरबैग खुल गए। गनीमत यह रही कि हादसे के दौरान कोई अन्य वाहन नहीं टकराया। वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने गंभीर रूप से घायल चारों लोगों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो युवकों को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि युवती समेत दो घायलों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद मौके पर जाम लग गया, जिसे पुलिस द्वारा करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सुचारू किया गया है। 

चारों थे दोस्त 
थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान सिद्धार्थ पुत्र करण यादव निवासी डीजी 2 166बी डीडीए फ्लैट विकासपुरी दिल्ली और चिराग निवासी दिल्ली के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान रजत पुत्र जगदीश भारद्वाज निवासी सी 227 जनकपुरी दिल्ली और प्रकाशांशिका पुत्री रमित निवासी सी 3 ए ब्लॉक जनकपुरी दिल्ली दिल्ली के रूप में हुई है। चारों दोस्त थे और किसी पार्टी में नोएडा जा रहे थे।

अन्य खबरें