नोएडा में रोडवेज की स्पेशल पिकनिक सेवा शुरू : गर्मी की छुट्टी में बच्चे हरिद्वार, कोटद्वार, हल्द्वानी और मथुरा में दर्शन के साथ करेंगे धमाल

नोएडा | 4 महीना पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbloice



Noida News : स्कूली बच्चों की गर्मी की छुट्टी पड़ चुकी है। इन बच्चों के लिए यूपी रोडवेज की तरफ से पिकनिक सेवा शुरू की गई है। रोडवेज की तरफ से 40 बसों को इस काम में लगाया गया है। रोडवेज द्वारा चार रूट तय किए गए हैं। नोएडा में बुधवार सुबह यह सेवा शुरू की गई है। पहले दिन तेज गर्मी के चलते यात्रियों की संख्या कम रही है। अधिकारियों का मानना है कि गर्मी कम होने पर यात्रियों की संख्या बढ़ेगी। 

बस सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक मिलेगी 
नोएडा डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक एनपी सिंह ने बताया कि चार रूटों में हरिद्वार, कोटद्वार, हल्द्वानी और मथुरा के लिए स्पेशल पिकनिक सेवा की शुरुआत की गई है। यह सेवा 30 जून तक जारी रहेगी। बसों का समय सुबह 6 बजे से शाम के 6 बजे का रखा गया है। सुबह 6 बजे से हर घंटे इन रूटों के लिए बसें डिपों से उपलब्ध हो जाएंगी। अगर यात्रियों को इसके बाद भी कोई परेशानी पेश आती है तो उसका समाधान किया जाएगा। डिपो पर यात्रियों को गर्मी से बचाने के लिए भी व्यवस्था की गई है। छांव के साथ शुद्ध पेयजल की व्यवस्था की हे। 

4 रूटों का यह है किराया 
रोडवेज ने हरिद्वार जाने वालों के लिए 377 रुपये किराया रखा है। वहीं, कोटद्वार के लिए 345 रुपये, हल्द्वानी के लिए 406 रुपये और मथुरा के लिए 254 रुपये किराया निर्धारित किया गया है। क्षेत्रीय प्रबंधक एनपी सिंह ने बताया कि बच्चों के लिए स्पेशल सेवा है। हर घंटे बसें उपलब्ध रहेंगी। यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े इसका भी खास ख्याल रखा गया है। स्पेशल पिकनिक सेवा बुधवार सुबह से शुरू हो गई है।

अन्य खबरें