BIG BREAKING : नोएडा में दिनदहाड़े बहन का अपहरण, भाई का वीडियो वायरल

नोएडा | 3 घंटा पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | पीड़ित भाई का फोटो



Noida News : नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा में दिनदहाड़े एक युवती का अपहरण हो गया। इस बात की जानकारी युवती के भाई ने दी है। युवती के भाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह पूरी आपबीती बता रहा है। इस मामले के बाद पुलिस ने युवती की  तलाश के लिए टीम का गठन किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द खुलासा हो जाएगा।
पीड़ित ने बताई पूरी कहानी
पीड़ित भाई का कहना है कि वह रोजाना की तरह शुक्रवार को भी नौकरी के लिए घर से निकला था। रास्ते में उसकी बहन का कॉल आया। कॉल पर युवती ने अपने भाई को बताया कि उसका अपहरण हो गया है। वह ऑटो चेंज कर रही थी। तभी कुछ लोगों ने उसको कुछ सूंघा दिया। आरोपी उसको गाजियाबाद ले जाने की बात कर रहे थे।

सेक्टर-113 थाने क्षेत्र का मामला
नोएडा के एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि यह घटना सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है। उन्होंने कहा कि जैसे ही इस घटना की सूचना प्राप्त हुई। तत्काल संज्ञान लेते हुए विस्तृत जांच शुरू की गई। पीड़िता के मोबाइल नंबर की लोकेशन दिल्ली में मिली है, जिसके आधार पर पुलिस टीमों को तुरंत रवाना कर दिया गया है। 

ISTMS से भी जांच शुरू
अन्य पुलिस टीमों द्वारा घटना के आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, जिससे संदिग्ध व्यक्ति और वाहन की पहचान की जा सके। इसके अलावा ISTMS (इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम) की मदद से घटना में शामिल वाहन का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इस पूरे मामले की उच्च अधिकारियों द्वारा सघनता से मॉनिटरिंग की जा रही है।

अन्य खबरें