नोएडा में फाइनेंस कंपनी की टीम पर हमला : लोन की रकम वसूलने का नोटिस चस्पा करना पड़ा भारी, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में एक फाइनेंस कंपनी की टीम को लोन की रकम वसलूने के लिए सेक्टर-45 स्थित सदरपुर में एक घर पर नोटिस चस्पा करना भारी पड़ गया। आरोप है कि घर में मौजूद लोगों ने पूरी टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। टीम के कई सदस्यों को लाठी-डंडे मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है। 

जानिए पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में साने आलम पुत्र इमरान अली ने बताया कि कि वह सेक्टर 63 स्थित एक फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन अधिकारी हैं। पीड़ित के मुताबिक सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले बीएस मिश्रा और उनकी पत्नी प्रीति मिश्रा ने अपने मकान पर पांच लाख रुपये का लोन लिया है। यह लोग लोन की किश्त समय पर नहीं चुका रहे हैं। इसी वजह से फाइनेंस कंपनी के लोग उनके मकान पर नोटिस चस्पा करने गए थे। पीड़ित का आरोप है कि इसी बीच बीएस मिश्रा, प्रीति मिश्रा, बीएस मिश्रा के दो बेटे और उनके अज्ञात साथियों ने नोटिस लगाने से मना कर दिया और जब उसने विरोध किया तो लाठी-डंडों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर चार नामजद समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरें