नोएडा से बड़ी खबर : लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी में चोरों ने धावा बोला, कीमती जेवरात और कैश पर किया हाथ साफ

नोएडा | 9 दिन पहले | Jyoti Karki

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में बढ़ती चोरी की घटनाओं ने एक बार फिर लोगों की चिंताएं बढ़ा दी हैं। सेक्टर-39 स्थित लोटस बुलेवार्ड एस्पासिया सोसाइटी में चोरों ने एक बड़ी चोरी की वारदात ने को अंजाम दिया है। जानकारी के मिलने के बाद पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में लोटस बुलेवार्ड एस्पासिया सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उनके घर चोरों ने धावा बोल दिया और घर में घुसकर लाखों के जेवरात कीमती सामान और कैश चोरी कर ले गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और सेक्टर-39 थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। साथ ही पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है कि किसी को कोई संदिग्ध गतिविधि नज़र आई थी या नहीं। वहीं इस घटना से लोग काफी डरे हुए हैं। सोसाइटी के कई निवासियों ने सुरक्षा व्यवस्था को और बेहतर करने की मांग की है। 

चोरी की कई घटनाएं सामने आई
इस घटना से पहले भी नोएडा में कई बार चोरी की वारदातें सामने आई हैं। पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं कि वह नागरिकों की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठा रही है। लोगों की मांग है कि इस तरह की घटनाओं पर कड़ी नजर रखी जाए और चोरों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

अन्य खबरें