हाईराइज फेडरेशन के पदाधिकारी लेंगे शपथ : नोएडा के इस होटल में होगा भव्य कार्यक्रम, तैयारियां शुरू

नोएडा | 3 दिन पहले | Rakesh Tyagi

Tricity Today | Nikhil Singhal



Noida News (आशुतोष राय) : नोएडा हाईराइज फेडरेशन 100 एक्स के नवनिर्वाचित पदाधिकारी आगामी 20 जुलाई को अपने पदों की शपथ लेंगे। यह भव्य समारोह सेक्टर 18 स्थित रेडिसन ब्लू होटल में आयोजित किया जाएगा। समारोह में 100 एक्स सेक्टर की सभी सोसाइटियों के अध्यक्ष, सचिव और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति प्रत्याशित है। इसके अतिरिक्त, नोएडा से सांसद डॉ. महेश शर्मा और नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे।

नोएडा की विभन्न मुद्दों करेंगे काम
अध्यक्ष निखिल सिंघल ने इस अवसर पर कहा, "यह हम सभी नवनिर्वाचित सदस्यों के लिए एक ऐतिहासिक क्षण होगा। मैं सभी को इस समारोह में आमंत्रित करता हूं। मुझे विश्वास है कि इस आयोजन के माध्यम से हमें 100 एक्स सेक्टर की समस्याओं और आवश्यकताओं के लिए नवीन समाधान खोजने का अवसर मिलेगा। मैं 100 एक्स सेक्टर के निवासियों का हृदय से आभारी हूं और उनकी आकांक्षाओं पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करूंगा। फेडरेशन नोएडा के विभिन्न मुद्दों पर काम करेगी। कार्यक्रम के दौरान नोएडा के विकास और चुनौतियों पर एक विशेष पैनल चर्चा का भी आयोजन किया जाएगा। यह शपथ ग्रहण समारोह नोएडा के विकास में एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है। नागरिकों को उम्मीद है कि नई टीम उनकी समस्याओं का समाधान करने में सफल होगी।

ये लेंगे शपथ
फेडरेशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष निखिल सिंघल के नेतृत्व में निम्नलिखित पदाधिकारी शपथ लेंगे। इनमें  कपिल मेहरा (सचिव), आशुतोष राय (उपाध्यक्ष), अविनाश कुमार (कोषाध्यक्ष), नमिता चौबे (संयुक्त सचिव), डॉ. अजीत सिंह (संयुक्त कोषाध्यक्ष), गौरव असाती, गोविंद कुमार शर्मा, वालेश्वर दास बैरागी, गौतम शर्मा (कार्यकारी सदस्य) दिनेश सिंह और अशोक बिंदलिश (संयोजक) शामिल है।

अन्य खबरें