नोएडा में पुलिसकर्मियों ने की आतिशबाजी : फिल्मी स्टाइल में मनाया बर्थडे, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

नोएडा | 3 महीना पहले | Junaid Akhtar

TRICITY TODAY | वीडियो वायरल



Noida News : नोएडा में कुछ पुलिसकर्मियों का आतिशबाजी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी खाकी वर्दी में तो कुछ सादी वर्दी में साथी का बर्थडे पर आतिशबाजी कर रहे हैं। मामले में पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से जांच के आदेश दिए गए हैं। 

ब्लैक स्कार्पियों पर केक रखकर की आतिशबाजी 
बताया जा रहा है कि एक पुलिसकर्मी का बर्थडे था। साथी पुलिसकर्मी उनका बर्थ डे मनाने के लिए नोएडा शिल्प हाट की पीछे वाली रोड पर पहुंचे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो स्कार्पियों पर केक रखे हैं और उसके सामने पुलिसकर्मी जमकर आतिशबाजी कर रहे हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। जबकि इसी वीडियो के दूसरे पार्ट कुछ पुलिसकर्मी गाने पर इंजाए करते दिख रहे हैं। 

ट्वीट करने पर जागी नोएडा पुलिस 
इस वीडियो को एक यूजर ने एक्स पर ट्वीट किया है। जिसके बाद नोएडा पुलिस कमिश्नरेट की तरफ जवाब दिया गया है। उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में थाना प्रभारी सेक्टर-24 को जांच कर विधिक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह मामला पीआरपी पर तैनात पुलिसकर्मियों से जुड़ा है। जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें