नोएडा की सड़क पर फिर दिखी अश्लीलता : एक बाइक पर दो कपल ने की गंदी हरकत, ट्रैफिक पुलिस ने उतारा खुमार

नोएडा | 2 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | नोएडा की सड़क पर फिर दिखी अश्लीलता



Noida News : नोएडा में होली के दिन युवाओं ने जमकर उत्पात मचाया। किसी ने स्कूटी पर सवार होकर नोएडा की सड़कों पर अश्लीलता फैलाई तो किसी ने अधनंगे होकर बाइक दौड़ाई। ताजा मामला थाना सेक्टर 58 क्षेत्र का है। यहां एक बाइक पर सवार अधनंगे दो युवक और दो युवती ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे। जिसके बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इन युवाओं के होश ठिकाने लगाते हुए भारी-भरकम चालान काट दिया। 

ये है पूरा मामला 
दरअसल, होली के दिन यानी 25 मार्च को थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सी ब्लॉक सेक्टर 60 के पास एक बाइक पर दो युवक और दो युवती दिखे। इस बीच एक कार सवार ने इनका वीडियो बनाकर एक्स पर शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की। वायरल वीडियो में एक बाइक पर अधनंगे दो युवकों के बीच में दो युवतियां बैठी हुई दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि चारों नशे में धुत थे। बाइक पर बैठे दोनों युवकों ने सिर्फ जीन्स पहनी हुई थी और अधनंगे होकर सड़कों पर बाइक दौड़ा रहे थे। इस बीच कई लोग उन्हें ऐसा करते हुए टोक चुके थे, लेकिन नशे में चूर युवाओं पर इसका कोई असर नहीं हुआ। 

ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान 
ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद बाइक नंबर के आधार पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 24500 रुपये का चालान काटा है। ट्रैफिक पुलिस ने चालान शेयर करते हुए बताया कि एक बाइक पर चार लोग बैठे थे। साथ ही किसी ने भी हेलमेट भी नहीं लगाया था। इसके अतिरिक्त अन्य नियमों के उल्लंघन करने के आरोप में चालान काटा गया है।

अन्य खबरें