Hathras News : घर के बाहर खेल रहे 5 वर्षीय मासूम को स्कूल बस ने कुचला, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

Tricity Today | हर्षित (File Photo)



Hathras News : हाथरस के एक गांव में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां घर के बाहर खेल रहे एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे को स्कूल बस के चालक ने कुचल दिया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्कूल बस में सवार बच्चों को मौके पर ही छोड़कर बस चालक और क्लीनर फरार हो गए। घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया और स्कूल बस के चालक को पकड़ने की मांग करने लगे। पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने के बाद ग्रामीण माने। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्यवाई करने में जुट गई है।

स्कूल बस बैक करते समय हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, हाथरस में सादाबाद क्षेत्र के गांव झगरार में राजेश अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया है कि सुबह लगभग 7 बजे उनका 5 वर्षीय बेटा हर्षित अपने अपने चचेरे भाई 12 वर्षीय संजू के साथ घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान खजूरिया, मुरसान स्थित बाबा सौदान सिंह पब्लिक स्कूल की स्कूल बस वहां आई। चालक बस को वहां से बैक करने लगा। तभी घर के बाहर खेल रहा 5 वर्षीय हर्षित बैक करते समय बस की चपेट में आ गया। जिसके कारण हर्षित की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने मौके पर हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से बच्चे के शव को उठाने का प्रयास किया, मगर ग्रामीण और मृतक के परिजनों ने शव को उठने नहीं दिया। ग्रामीण बस के ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा बुझाकर शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

7 दिन पहले हुई थी दादी की मौत
जानकारी के अनुसार, 7 दिन पहले ही हर्षित की दादी की भी मौत हो गई थी। 7 दिन बाद ही परिवार पर फिर से दुखों का पहाड़ टूट गया। हर्षित की मौत के बाद परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद मौका पाकर स्कूल बस का ड्राइवर एवं कंडक्टर बच्चों से भरी बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। मृतक बच्चे के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

अन्य खबरें