हाथरस में मृतकों की संख्या 90 के पार : शवों का अंबार देखकर दहल गया दिल, पुलिस और प्रशासन भी सहमा

Google Image | मृतकों की संख्या 90 के पार



Uttar Pradesh : यूपी के हाथरस जिले में सत्संग में मची भगदड़ में मृतकों की संख्या 90 पार हो गई है। अलीगढ़ और एटा के स्वास्थ्य केंद्रों पर शवों का अंबार लगा हुआ है। इस मंजर की फोटो और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर लोगों का दिल दहल रहा है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस और प्रशासन भी सहम गया है। 
यह है पूरा मामला 
हाथरस जिले में सिकंदराराऊ से एटा मार्ग पर स्थित फुल्लेराय गांव में मंगलवार को सत्संग आए थे। लोग भोले बाबा का सत्संग सुनने के बाद वहां से निकल रहे थे। बाहर निकलने की जल्दबाजी में ही भगदड़ मच गई। जिसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। भगदड़ शांत होने के बाद वहां का मंजर देखकर लोगों के होश उड़ गए। 90 से ज्यादा महिला,पुरुष और बच्चे के शव वहां पड़े दिखे। आनन-फानन में सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम भी वहां पहुंचे गई औरा सभी को अलीगढ़ और एटा के स्वास्थ्य केंद्रों पर भेजा गया। जहां घायलों का इलाज जारी है। जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। 

पांच जिलों में होगा पोस्टमार्टम 
बताया जा रहा है कि मृतकों का पोस्टमार्टम हाथरस, एटा, अलीगढ़ समेत पांच जिलों में होगा। हाथरस के आसपास के सभी जिलों को अलर्ट कर दिया गया। वहीं सत्संग करने वाले भोले बाबा समेत उनका पूरा स्टाफ वहां से निकल गया। अभी तक भोले बाबा की तरफ से किसी भी तरह की शिकायत नहीं आई है। 

मुख्यमंत्री का आया बयान 
वहीं, हाथरस में हुए हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

अन्य खबरें