Sunny Leone Birthday Special: महेश भट्ट से 6 करोड़ रुपये मांगने वालीं सनी के जीवन से जुड़ी कुछ खास और अनसुनी बातें

Sunny Leone Birthday Special: महेश भट्ट से 6 करोड़ रुपये मांगने वालीं सनी के जीवन से जुड़ी कुछ खास और अनसुनी बातें

Sunny Leone Birthday Special: महेश भट्ट से 6 करोड़ रुपये मांगने वालीं सनी के जीवन से जुड़ी कुछ खास और अनसुनी बातें

Tricity Today | Sunny Leone

मोस्ट ब्यूटीफूल एक्ट्रेस सनी लियोन का आज 39वां बर्थडे है। सनी लियोन की लाइफ के बारे में सभी इंटरेस्ट रखते हैं। सभी जानते हैं कि सनी लियोन पहले पोर्न स्टार थीं। जिसके बाद अब वह बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। सनी लियोन बचपन से ही काफी खूबसूरत लगती हैं। वह बचपन में किसी डॉल से कम नहीं थीं। उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। शायद यही कारण था कि उन्हें पहले पोर्न स्टार बनने का शोक था। सनी लियोन दुनिया की जानी मानी पोर्न स्टार में से एक थीं। हालांकि, उन्होंने अब अपने नाम के साथ पोर्न स्टार का टैग छोड़ दिया है। लेकिन आज भी लोग उन्हें पोर्न स्टार कहकर ही बुलाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I'm in 😍 with this gorgeous #KissMePink shade by @starstruckbysl 🤩💋💄 #SunnyLeone #starstruckbysl

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

एक रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोन जब पॉर्न स्टार थीं तो वह ज्यादा चर्चा में नहीं रहीं। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में आने के बाद वह काफी चर्चा का विषय बन गई थीं। सबसे ज्यादा चर्चा का विषय तब बनी थीं, जब उन्होंने कंडोम का ऐड करना शुरू किया। सनी लियोन सबसे ज्यादा विवाद में तब आईं, जब उन्होंने 2017 में कंडोम का ऐड किया था। यह ऐड उन्होंने गोवा में किया था।

सनी लियोन ने मॉडलिंग के चलते पोर्न की दुनिया में कदम रखा था। काफी सारी एडल्ट फिल्मों में काम किया है। सनी लियोन ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 16 साल की उम्र में पहली बार शारीरिक संबंध बनाए थे। महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म में रोल देने की बात कही थी। जिसकी फ़ीस सनी लियोन ने 6 करोड़ रुपये मांगी थी।

 

काफी बार सनी लियोन गूगल पर इतनी सर्च की गई हैं कि भारत के सभी लोगों को उन्होंने पीछे छोड़ दिया। हालांकि, उनकी हर एक फोटो बताती है कि वह कितनी हॉट और सेक्सी हैं। एक इंटरव्यू में बताया कि वह किसी भी बात को ज्यादा दिल पर नहीं लेती हैं। हालांकि, उनके हर एक गाने देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सनी लियोन कितनी हॉट हैं। सनी लियोन ने सबसे पहले 2005 में एडल्ट मूवी बनाई थी। उसमें उन्होंने समलैंगिक सेक्स किया था। उसके बाद 2007 में वह पुरुष के साथ भी कैमरे के सामने सेक्स करने लगीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Date night with @dirrty99 !! Lol in the dining room...

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आज पोर्न स्टार की दुनिया को छोडकर वह एक सफल अभीनेत्री हैं। सनी लियोन जितना अपनी फिटनेस को लेकर सर्तक रहती हैं, उतना ही ध्‍यान अपनी स्‍किन केयर करने पर भी देती हैं। सनी कम से कम मेकअप करने पर जोर देती हैं। उनका मानना है कि स्‍किन का ग्‍लो हमेशा अंदर से आता है। अगर आप भी चेहरे पर बिना कुछ किए ही सनी लियोन की तरह सुंदर त्‍वचा पाना चाहती हैं, सनी चेहरे को निखारने के लिए घरेलू उपचार के अलावा बेस्‍ट क्‍वालिटी के स्‍किन केयर प्रोडक्‍ट्स लगाना पसंद करती हैं।

उनका मानना है कि गुणवत्ता बेहद महत्वपूर्ण है। इसलिए वह अपनी स्‍किन की हेल्‍थ से किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं करती हैं। सनी का मानना है कि आप जो खाते हैं, वह आपकी त्वचा पर दिखाई देता है। स्‍किन को हाइड्रेट रखने के लिए सनी हर दिन आठ गिलास पानी पीती हैं। इसके अलावा वह ताजे फल और सब्जियों के जूस को अपनी डायट में शामिल करती हैं। जंक फूड से बचती हैं।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.