Noida : नेहा शर्मा और वृंदा शुक्ला ने शिल्पहाट का दौरा किया, यूपी दिवस के आयोजन की तैयारियां देखी

नेहा शर्मा और वृंदा शुक्ला ने शिल्पहाट का दौरा किया, यूपी दिवस के आयोजन की तैयारियां देखी

Tricity Today | नेहा शर्मा और वृंदा शुक्ला ने शिल्पहाट का दौरा किया

नोएडा विकास प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी नेहा शर्मा और गौतमबुद्ध नगर पुलिस की उपायुक्त वृंदा शुक्ला ने रविवार को नोएडा शिल्पहाट का दौरा किया। दोनों अफसरों ने उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियां देखीं। आपको बता दें कि 25 जनवरी को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस बार उत्तर प्रदेश दिवस का आयोजन राजधानी लखनऊ के साथ-साथ नोएडा में भी किया जा रहा है। जिसके लिए नोएडा शिल्पहाट को आयोजन स्थल के रूप में चुना गया है। शिल्पहाट में करीब 15 दिनों से युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही हैं।

आगामी 24 जनवरी से 26 जनवरी तक लखनऊ के साथ गौतमबुद्ध नगर में भी उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मनाया जाएगा। इसके लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है। स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस से जुड़े कार्यक्रम कराने के लिए जनपद में नोएडा हॉट का चयन किया गया है। जहां पर उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के कार्यक्रम को भव्य रूप प्रदान करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन, पुलिस कमिश्नरेट और प्राधिकरण के अधिकारी पूर्ण क्षमता के साथ जुटे हुए हैं। ताकि जनपद में ऐतिहासिक रूप से उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस का कार्यक्रम सकुशल संपन्न कराया जा सके। नोएडा विकास प्राधिकरण की एसीईओ नेहा शर्मा और पुलिस कमिश्नरेट से डीसीपी वृंदा शुक्ला ने रविवार को कार्यक्रम स्थल का संयुक्त रूप से स्थल निरीक्षण किया। दोनों अधिकारियों ने स्थापना दिवस की तैयारियों और सुरक्षा के संबंध में सभी व्यवस्थाएं समय रहते सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। 

स्थल निरीक्षण के दौरान यमुना विकास प्राधिकरण ओएसडी शैलेंद्र भाटिया, नोएडा विकास प्राधिकरण ओएसडी संतोष उपाध्याय, जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी हेमंत कुमार, जिला समाज कल्याण अधिकारी एसबी सिंह और विकास प्राधिकरण से जुड़े अधिकारी उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.