IND vs SA Match : क्रिकेट प्रेमियों को देर रात तक घर पहुंचाएगी दिल्ली मेट्रो, जानिए किस लाइन पर कब तक मिलेगी आखिरी ट्रेन

Google Image | दिल्ली मेट्रो



Noida Desk : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच मंगलवार को दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। तीन मैचों की इस श्रृंखला में भारत और साउथ अफ्रीका 1-1 से बराबर हैं, जिससे यह मैच काफी महत्वपूर्ण है और दर्शकों में इसे लेकर काफी रोमांच रहने वाला है। जिसे देखते हुए दिल्ली मेट्रो (DMRC) ने भी दर्शकों की ख्याल रखते हुए अपनी ट्रेनों के टाइमिंग में थोड़ा बदलाव किया है। एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन को छोड़कर सभी लाइनों पर आखिरी मेट्रो का वक्त 30-45 मिनट तक के लिए बढ़ाया गया है। इस दौरान अधिक से अधिक यात्रियों को मेट्रो की सुविधा मुहैया करने के लिए मेट्रो और 46 फेरे लगाएगी।
 DMRC ने किया ट्वीट
DMRC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि दिल्ली मेट्रो ने 11 अक्टूबर 2022 (मंगलवार) को अरुण जेटली स्टेडियम नई दिल्ली में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए अपने अंतिम ट्रेन समय में मामूली बदलाव किया है। टीम इंडिया को शुभकामनाएं।

रात 1 बजे तक चलेगी मेट्रो
दिल्ली मेट्रो ने बताया कि हर रूट पर औसतन 30-45 मिनट तक एक्स्ट्रा ट्रेन चलाई जाएगी। इसमें रेड लाइन पर 11 बजे के बजाए 11.50 PM तक मेट्रो ट्रेन चलेगी, वहीं ब्लू लाइन पर नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी पर 10.52 के बजाए 11.25 तक, वैशाली पर 11 बजे के बजाए रात 11.30 तक मेट्रो ट्रेन चलेगी। इसमें ग्रे लाइन पर द्वारका में रात 11 बजे के मुकाबले देर रात 1 बजे तक मेट्रो चलेगी।

अन्य खबरें