पुलिस लाइन में मिला एएसआई का शव : अधिकारियों में मचा हड़कंप, मौत की वजह जानकर उड़ गए होश

फरीदाबाद | 4 महीना पहले | Rakesh Tyagi

Google Images | Symbolic Image



Faridabad News (आशुतोष राय) : फरीदाबाद के सेक्टर-30 में तैनात पुलिस लाइन में एएसआई का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक वह मधुमेह के रोगी थे। बीमारी के कारण मानसिक रूप से परेशान भी रहते थे। मृतक रेवाड़ी के रोहडाई गांव का रहने वाला था।
 
क्या है पूरा मामला
पुलिस लाइन में तैनात सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) की मौत के बाद थाने में शौक की लहर दौड़ गयी। मृतक उमराव सिंह करीब 23 साल से हरियाणा पुलिस में तैनात थे। पुलिस के मुताबिक वह मधुमेह की बीमारी के कारण मानसिक रूप से जूझ रहे थे। इसके चलते उन्होंने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का कदम उठाया। सुबह वह कमरे से बाहर दिखाई नहीं दिए। अन्य साथी जब उनके फ्लैट के बाहर पहुंचे और आवाज लगाई। कोई जवाब न मिलने पर साथियों को शक हुआ, खिड़की से अंदर झांककर देखा तो एएसआई जंगले में रस्सी से फंदा बनाकर लटके हुए थे। शव को बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

क्या है पुलिस का कहना
सेक्टर-30 स्थित पुलिस लाइन के अधिकारियों का कहना यह है की उमराव सिंह ने मानसिक रूप से परेशानी के आत्महत्या का कदम उठाया है। मौके पर पहुंची पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस द्वारा उच्च अधिकारियों को  इस मामले से अवगत करवा दिया गया है। इस संबंध में फिलहाल थाने में कोई शिकायत नहीं दी गई है।

अन्य खबरें