गाजियाबाद में 60 साल का बुजुर्ग बना हैवान : मानसिक रूप से कमजोर किशोरी के साथ किया रेप, विरोध करने पीट-पीटकर…

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद में मोदीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक 60 वर्षीय बुजुर्ग 10 रुपये देने के बहाने मानसिक रूप से कमजोर 15 साल की किशोरी के साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपी ने किशोरी को पीट-पीटकर घायल कर दिया। घटना के बाद किशोरी किसी तरह घर पहुंची और इशारे से परिजनों को आपबीती बताई। किशोरी के पिता ने घटना की शिकायत मोदीनगर पुलिस से की है। 

10 रुपये का लालच देकर ले गया सुनसान जगह 
जानकारी के मुताबिक मोदीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में पीड़ित व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 15 वर्षीय बेटी मानसिक रूप से कमजोर है। वह ठीक से बोल भी नहीं पाती। मंगलवार शाम किशोरी किसी काम से जा रही थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला 60 वर्षीय बुजुर्ग नूर मोहम्मद बच्ची को 10 रुपये का लालच देकर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया। आरोपी  ने बच्ची के साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपी ने बच्ची को पीट-पीटकर घायल कर दिया। घटना के बाद किशोरी किसी तरह घर पहुंची और इशारे से घटना के बार में परिजनों को बताया। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। 

पुलिस का बयान 
एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि शिकायत के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी नूर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य खबरें