गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात : मामूली विवाद के बाद पड़ोसी को पेट्रोल डालकर फूंका, फिर खुद खाया जहर

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद मामूली विवाद को किस तरह खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया यह जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल, मोदीनगर में निवाड़ी थाना क्षेत्र के कस्बा पतला में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने मामूली विवाद के बाद अपने सोते हुए पड़ोसी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद आरोपी ने भी खेत में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। आग लगने से बुरी तरह झुलसे व्यक्ति की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। 

कब और कैसे हुई वारदात 
जानकारी के मुताबिक, नेपाल सिंह अपने परिवार सहित कस्बा पतला में रहते हैं। वह मजदूरी करके परिवार का लालन पालन करते हैं। नेपाल सिंह का पहले घोड़े पर कपड़ा डालने  को लेकर अपने 75 वर्षीय पड़ोसी सीताराम सेविवाद हो गया था। उस समय तो मामला आसपास के लोगों नेरफा-दफा करा दिया था, लेकिन सीताराम मन में रंजिश पाले हुआ था। नेपाल सिंह गुरुवार रात सड़क पर चारपाई डालकर सो रहे थे। आरोप है कि देर रात पड़ोसी सीताराम नेचारपाई पर सो रहेने पाल सिंह के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग की चपेट में आकर सीताराम बुरी तरह झुलस गए। उनकी चीख-पुकार की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई और नेपाल सिंह को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, उनकी हालत गंभीर होने पर नेपाल सिंह को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

खुद खाया जहर 
पुलिस ने बताया पड़ोसी को आग लगाने के बाद आरोपी सीताराम के भी हाथ-पैर झुलस गए थे। इस घटना को अंजाम देने बाद वह जंगल की ओर चला गया और जहरीला पदार्थखाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्जकर ली गई है। जांच में जो भी नाम सामने आएगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें