गाजियाबाद में पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार सील : 50 से अधिक वाहन बंद होने से लोग परेशान, मेयर से की बाहर निकालने की मांग 

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Junaid Akhtar

Google Image | पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार



Ghaziabad News : गाजियाबाद नगर निगम ने बुधवार को नेहरू नगर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार को सील कर दिया। सील किए गए सभागार के अंदर वाहन छोड़ दिए गए, जिनमें से कुछ को सभागार के दरवाजे खोलकर बाहर निकाल लिया गया, लेकिन 50 से अधिक वाहन अभी भी उसमें बंद हैं, जिससे कामकाजी लोगों को परेशानी हो रही है। 

भाजपा नेता को किराए पर था दिया 
उन्होंने महापौर सुनीता दयाल से सभागार के दरवाजे खोलकर वाहनों को बाहर निकालने की मांग की है। नगर निगम ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार को 15 साल के लिए किराए पर दिया था। इसका ठेका भाजपा नेता अशोक नागर के पास है, जब उन्होंने किराए की रकम जमा नहीं की तो नगर निगम की टीम ने बुधवार को सभागार को सील कर दिया।

लोगों ने मेयर से लगाई गुहार 
गुरुवार को नगर निगम कार्यालय पहुंचे नेहरू नगर के सुप्रीत सिंह ने बताया कि उनकी कार सभागार के अंदर है, वह कार से नोएडा कार्यालय जाते हैं, लेकिन सीलिंग की कार्रवाई के बाद वह कार बाहर नहीं निकाल पाए, जिससे उन्हें गुरुवार को कार्यालय से छुट्टी लेनी पड़ी। उनके संपर्क में 20 से अधिक लोग हैं, जिन्हें इस तरह की परेशानी आ रही है। उन्होंने मेयर से वाहनों को बाहर निकलवाने की मांग की है। 

मेयर से मिला आश्वासन 
मेयर सुनीता दयाल ने आश्वासन दिया है कि वाहनों को जल्द ही बाहर निकलवाया जाएगा, चाहे इसके लिए उन्हें खुद मौके पर जाकर ऑडिटोरियम के दरवाजे खोलने पड़ें। लोगों को हो रही परेशानी से जल्द ही निजात दिलाई जाएगी।

अन्य खबरें