बिजली कटौती पर ट्वीट करना पड़ा भारी : गाजियाबाद पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | Symbolic Image



Ghaziabad Noida News : गाजियाबाद में बिजली कटौती से नाराज एक युवक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दिया। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने छानबीन करने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि ट्वीट करने के दौरान युवक ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी। जिसके बाद गाजियाबाद की थाना इंदिरापुरम पुलिस ने कार्रवाई की है।

19 जून को एक्स अकाउंट पर था लिखा 
पुलिस के मुताबिक इंदिरापुरम क्षेत्र के हिमांशु कौशिक ने 19 जून को अपने एक्स अकाउंट पर वसुंधरा क्षेत्र में बिजली कटौती के बारे में लिखा था। इस पोस्ट में हिमांशु ने पीएम-सीएम के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। यह पहली बार नहीं है जब हिमांशु ने ऐसा किया हो। वह पांच जून से लगातार बिजली कटौती व अन्य मुद्दों को लेकर पीएम-सीएम के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू की। 

पुलिस का बयान 
इंदिरापुरम सर्किल के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, सोशल मीडिया पर वायरल ट्वीट इंदिरापुरम के वसुंधरा चौकी क्षेत्र का है। इसमें ट्वीट करने वाले ने पीएम व सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

अन्य खबरें