लोकसभा चुनाव 2024 : गाजियाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने भाजपा उम्मीदवार की खोली पोल, कहा- कोरोना में इन्होंने लोगों को मरने के लिए छोड़ा था

गाजियाबाद | 5 महीना पहले | Sonu Singh

Tricity Today | डॉली शर्मा सपा के बड़े नेताओं साथ दिखी



Ghaziabad News : गाजियाबाद से गठबंधन और कांग्रेस की प्रत्याशी डॉली शर्मा ने नामांकन से पहले भाजपा प्रत्याशी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी स्वास्थ्य मंत्री होते हुए भी कोरोना काल में अपना फोन स्विच ऑफ करके बैठे रहे थे। नामांकन से पहले सपा के बड़े नेताओं समेत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी उनके साथ दिखाई दिए।

साधा जमकर निशाना 
गठबंधन और कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने सोमवार को नामांकन से पहले नवयुग मार्केट स्थित अंबेडकर पार्क में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। डॉली शर्मा ने इसे लोकतंत्र और संविधान बचाने वाला चुनाव बताया। उन्होंने कहा कि इस बार आपका प्रत्याशी आपके आशीर्वाद से इतिहास रचेगा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे सामने एक ऐसा प्रत्याशी है, जिसने कोरोना काल में फोन बंद कर लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया था। स्वास्थ्य मंत्री होने पर गाजियाबाद के लोगों की मदद नहीं की थी। 

सपा और आप कार्यकर्ता दिखे साथ
इस दौरान सपा के पूर्व एमएलसी जितेंद्र यादव ने भी मंच से कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए डॉली शर्मा के पक्ष में वोट करने की अपील की।कांग्रेस की पूर्व मेयर प्रत्याशी पुष्पा रावत समेत जिला अध्यक्ष विनीत त्यागी, महानगर अध्यक्ष लोकेश चौधरी, लालमन पाल, विजय चौधरी, नरेंद्र भारद्वाज, प्रदेश महासचिव विजेंद्र यादव, पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, जेके गौड, वीर सिंह चौधरी, आसिफ अली, विजयपाल चौधरी, सलीम सैफी, पूनम पंडित, सपा जिला अध्यक्ष फैसल हुसैन, महानगर अध्यक्ष वीरेंद्र यादव समेत सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता और आप पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

धीरेंद्र सिंह ने भी भरा नामांकन
वहीं, लोकसभा चुनाव के लिए सुभाषवादी पार्टी के प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह सिसोदिया भी सोमवार को नामांकन करने पहुंचे। उनके द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया गया। धीरेंद्र सिंह सिसोदिया सोमवार को समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे थे। इस बीच जिला मुख्यालय पर उनके समर्थकों को रोक दिया गया। उन्हें स्पष्ट कहा गया कि केवल प्रस्तावक आदि को लेकर ही मुख्यालय में प्रवेश कर सकते हैं। इसके अलावा अन्य लोगों को जिला मुख्यालय के बाहर ही रोक दिया गया

अन्य खबरें