गाजियाबाद पुलिस का बड़ा एक्शन : सपा मीडिया सेल पर एफआईआर दर्ज, योगी आदित्यनाथ और ठाकुर समाज पर टिप्पणी करना पड़ा भारी

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल ट्विटर हैंडल पर मंगलवार को थाना साहिबाबाद में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि कुछ थाना प्रभारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग में जाति विशेष को बढ़ावा देने के झूठे आरोप लगाकर भ्रामक सूचना फैलाई गई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने सोमवार रात 6 थाना प्रभारियों सहित दस एसओ-एसएचओ के तबादले किए थे। समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल के ट्विटर अकाउंट ने इसे लेकर 16 मई की सुबह 7:35 बजे एक ट्वीट किया। टवीट में लिखा था, "6 कोतवाली प्रभारियों के हुए तबादले। इंदिरापुरम, साहिबाबाद, नंदग्राम, लिंक रोड, महिला थाना समेत मधुबन बापूधाम के कोतवाल बदले गए। सबका साथ, लेकिन एक जाति पर विश्वास? सिर्फ एक जाति का विकास? वोट के वक्त सब हिन्दू? मलाई बंटते वक्त सिर्फ योगी जी के स्वजातीय ठाकुर।" इन लाइनों के साथ ट्रांसफर-पोस्टिंग की लिस्ट भी ट्वीट की गई। 

सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में संदीप पाल निवासी जवाहर पार्क शहीदनगर ने थाना साहिबाबाद पर सपा मीडिया सेल टविटर अकाउंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने के उद्देश्य से एक जाति विशेष की पोस्टिंग का गलत आरोप लगाया गया है। गाजियाबाद पुलिस ने प्रेस नोट जारी करके बताया है कि 15 मई को 6 थाना प्रभारियों के ट्रांसफर किए गए थे। इसमें 2 थाना प्रभारी सामान्य जाति से हैं और 4 अन्य पिछड़ा वर्ग से हैं।

अन्य खबरें