गाजियाबाद में बड़ी वारदात : दुकान में कूमल कर 25 लाख के मोबाइल उड़ाए

Tricity Today | Police Station Modinagar



Ghaziabad News : गाजियाबाद के मोदीनगर कस्बे में एक बड़ी वारदात हुई है। गोविंदपुरी बाजार में सचिन की मोबाइल शॉप है। सचिन कादराबाद गांव में रहते हैं और रात को अपनी दुकान बंद कर गांव चले गए थे। चोर रात में मोबाइल शॉप में कूमल करके घुस गए और करीब 25 लाख रुपये के मोबाइल चुरा ले गए। सचिन ने बताया कि सुबह दुकान खोलने पर सारा सामान अस्त-व्यस्त मिला। मोबाइल चेक किए तो 90 मोबाइल गायब थे। चोरों ने केवल महंगे मोबाइल ही चुराए हैं। बाकी सामान ऐसे ही छोड़ गए। सचिन की ओर से मोदीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

चोरों की धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित
सूचना पर एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय और मोदीनगर कोतवाल प्रशांत त्यागी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। चोरों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। मोबाइन शॉप संचालक सचिन चौधरी के मुताबिक चोर बाजार में बने जीने से दुकान की छत पर पहुंचे। वहां ममटी में लगा ताला तोड़कर नीचे उतरे और फिर दुकान की दीवार में कूमल करके वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद चोरी उसी रास्ते से वापस लौट गए।

घटना से व्यापारियों में आक्रोश
मोबाइल शॉप में चोरी की घटना होने के बाद मोदीनगर के व्यापारियों में रोष है। व्यापारी संगठनों ने इस संबंध में एसीपी से मिलकर विरोध दर्ज कराया है। व्यापारियों का कहना था कि बाजारों में चोरी और छेड़छाड़ की घटनाओं से उनका व्यापार प्रभावित हो रहा है, घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस को गश्त बढ़ाने की जरूरत है। व्यापारियों का कहना है कि वारदात का जल्द खुलासा न किया गया तो उन्हें आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

तहरीर के आधार पर एफआईआर
एसीपी रूरल सुरेंद्र नाथ तिवारी को कहना है कि शुरुआती जांच से चोरों के दुकान में पीछे से प्रवेश करने की जानकारी प्राप्त हुई है। दुकान की छत पीछे बने घरों से जुड़ी हुई है। दुकान के ऊपर ममटी बनी हुई है, इसमें गेट लगा हुआ है। डीसीपी ने बताया कि दुकान मालिक की तहरीर के आधार पर मोदीनगर थाने में चोरी करने के ल‌िए दुकान में सेंधमारी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

अन्य खबरें