बड़ा मामला : पहले गाजियाबाद के मुस्लिम युवक ने नोएडा की हिन्दू लड़की को सरेआम पीटा, अब मिली लाश

गाजियाबाद | 7 महीना पहले | Sonu Singh

Tricity Today | Symbolic Photo



Ghaziabad News : गाजियाबाद खोड़ा थाना क्षेत्र के लोकप्रिय बिहार में मुस्लिम दोस्त की पिटाई से नाराज ज्योति ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित पिता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित नाजिम को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में अपनी बहन के साथ रहती थी। शनिवार को वह अपनी सहेली के साथ कंपनी गई थी। आरोप है कि वहां नाजिम नाम का युवक आया और मेघा से अचानक मारपीट करने लगा। विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। झगड़े के बाद मेघा और उसकी सहेली कार से इंदिरा विहार कॉलोनी आ गए। वहां उसने मेघा से दोबारा गाली-गलौज कर मारपीट शुरु कर दी।

बहन के घर लगाई फांसी
इसके बाद वह वहां से चला गया। आरोपी नाजिम की पिटाई और उत्पीड़न से परेशान होकर युवती ने देर रात बहन के कमरे में पंखे से फंदा लगा कर जान दे दी। परिजनों ने उसे सुबह 6 बजे देखा तो वे उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया। मृतका के पिता ने खोड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य खबरें